bust full cream india

Bust-full आपके स्तनों का यौवन और सुंदरता

सुंदर स्तनों से सभी औरतों को जलन होती है और सभी पुरुषों को आकर्षण। प्राचीन काल से ही पुरुष अर्धांगिनी अपने शरीर के इस हिस्से को सबसे उभार कर दिखाने का यत्न करती आई है। अपने वक्ष-स्थल की सुंदरता के लिए औरतें कई चीजें करती हैं, जैसे अलग-अलग प्रकार की ब्रा से लेकर स्तनों में कई तरह के पदार्थ इंजेक्ट करना। कई बार ये प्रयोग खतरनाक सिद्ध होते हैं और स्तन काटने से लेकर और खतरनाक दुष्परिणाम भी हो सकते हैं।

bust full india effect

आज, सौन्दर्य एवं शरीर की देखभाल करने वाले प्रोडक्ट नई ऊँचाइयाँ छू रहे हैं। लगातार बेहतर घटकों और ज़्यादा गुणवत्ता वाले नए फॉर्मूला विकसित किए जा रहे हैं। इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है क्योंकि नारी सुंदरता बनाए रखने की इच्छा प्राकृतिक और जायज है। यदि भगवान ने आपको सुंदर वक्षस्थल दिया हो तब भी आपको इसकी देखभाल करना चाहिए। हर चीज हमेशा नहीं चलती।

ऐसे कई कारक हैं जो स्तनों की स्थिति पर नकारात्मक प्रभाव डाल सकते हैं: डेलीवरी, उम्र, गलत ब्रा, शरीर के वजन में बदलाव। कई बार वजन कम करना चाह रही औरतें यह नहीं सोचतीं कि वजन के साथ उनके एक दो कप साइज़ भी कम हो सकते हैं। परहेज वाली डाइट से दुग्ध-ग्रंथियों (मैमरी ग्लैंड्स) को आवश्यक पोषण नहीं मिल पाता। नतीजतन, “कड़े आम” “चूसे हुए आम” बन सकते हैं।

कॉस्मेटोलॉजी पर कई सालों तक किए गए शोधों की मदद से स्तन बड़े और ठीक करने के प्रोडक्ट Bust-full का विकास संभव हो पाया है। यह प्रोडक्ट इस इंडस्ट्री में एक क्रांति है और इसने मार्केट में सनसनी फैला दी है। इसकी मदद से हर औरत बिना ऑपरेशन सुंदर स्तन पाने का सपना सच कर सकती है।

 

इस क्रीम को कई तरह के दोष दूर करने के लिए विकसित किया गया है। यह प्रोडक्ट आपको सूट करेगा यदि:

  •  आपके स्तनों की लचक चली गई है
  •  आपको अपने स्तनों का आकार पसंद नहीं है
  •  वक्ष-स्थल की त्वचा की ताजगी चली गई है
  •  आप उम्र-संबंधी बदलावों को रोकना चाहती हैं
  •  आप अपने स्तन 1-2 कप साइज़ बढ़ाना चाहती हैं

अपनी सुंदरता ऐसी कर दें कि आपके पति रुक न सकें! आप भी ऐसी किस्मत वाली महिलाओं में शामिल हो सकती हैं जिन्होने Bust-full से अपनी ज़िंदगी बदल ली है।

bust full india

Bust-full क्रीम फॉर्मूला

कड़े और सेक्सी स्तन पाने का मतलब यह नहीं होता कि आप अपने शरीर में हानिकारक चीजें इंजेक्ट कर लें। जो महिलाएँ अपने शरीर में कचरा नहीं भरनी चाहतीं, उन्हें ये प्रोडक्ट बहुत सूट करेगा। स्तन बढ़ाने की Bust-full क्रीम में किसी तरह के हानिकारक पदार्थ नहीं हैं और इससे आपके स्वास्थ्य कोई कोई नुक्सान नहीं होता।

इस प्रोडक्ट के बेजोड़ घटक हर किसी को सूट करते हैं। इसके घटकों में तीन ऐसी चीजें हैं जिन पर विशेष ध्यान देना जरूरी है:

डीऑक्सीमीरोएस्ट्रोल। इस पदार्थ से स्तन कोशिकीय स्तर पर युवा हो जाते हैं और उनका आकार बढ़ जाता है।

प्यूरेरिया मिरीफ़ीका के सत्त से वक्ष-स्थल की त्वचा को आवश्यक पोषक पदार्थ मिलते हैं। इससे पर्यावरण के हानिकारक प्रभावों से लड़ने में मदद मिलती है।

रोज़ एसेंशियल ऑइल से ऊतकों की लचक वापस आती है, शरीर को त्वचा की लचक के लिए जरूरी पदार्थ मिलते हैं, स्ट्रेच मार्क्स चले जाते है और उनका उभरना बंद हो जाता है।

स्तन बढ़ाने की क्रीम Bust-full कैसे उपयोग करें

क्रीम को स्तनों की साफ त्वचा पर लगाएँ

दोनों स्तनों पर मालिश करते हुए धीरे-धीरे क्रीम मलें। कुल दस मिनट तक मालिश करें।

जब क्रीम पूरी तरह अवशोषित हो जाए तो नीचे से ऊपर की ओर ले जाते हुए स्तनों की घुमावदार मालिश करें।

21-30 दिन तक हर रोज सुबह-शाम दोहराएँ।

असर लगाने के एक हफ्ते के बाद नज़र आने लगते हैं। 7 दिन तक लगातार लगाने से आप देखेंगी कि आपके स्तन बदल गए हैं।

Bust-full के बारे में विशेषज्ञों की राय। विशेषज्ञों द्वारा दवा और इसके साइड-इफेक्ट होने/न होने के आकलन के रिव्यू।

मैमोप्लास्टी की तुलना में Bust-full क्रीम के कई लाभ हैं।

  •  कोई प्रतिबंध नहीं, हर कोई उपयोग कर सकता है
  •  किसी तरह के साइड-इफेक्ट रिपोर्ट नहीं किए गए हैं
  •  उम्र संबंधी कोई सीमा नहीं
  •  किसी प्राथमिक जाँच की जरूरत नहीं
  •  हॉरमोन-मुक्त
  •  घर पर उपयोग में आसान

यह ज्ञात है कि स्तनों के आकार से दूध पिलाते समय दूध की मात्रा पर कोई असर नहीं होता। लेकिन इसका अर्थ यह नहीं है कि सुंदर स्तन कोई लक्ज़री हैं! प्राचीन काल से ही स्तन नारी के यौवन और सेक्स आकर्षण का अभिन्न हिस्सा रहे हैं। औरतें इस बात को लेकर चिंतित रहती हैं कि उनके वक्ष से पुरुष उनसे आकर्षित होंगे या नहीं।

reviews bust full

BUST FULL REVIEWS IN HINDI

मंजू:

“मैंने हमेशा बड़े स्तनों के सपने देखा करती थी। मैं हाई-स्कूल से ही पुश-अप ब्रा पहनती आई हूँ। लेकिन मेरी मम्मी को देखकर मैं समझ गई थी कि मेरा सपना एक सपना ही रहने वाला है। दो डेलीवरी होने के बाद भी मेरा साइज़ ए कप ही था। मेरी सहेलियों ने मेरे जन्मदिन पर ये क्रीम गिफ्ट में दी थी, और ये जबर्दस्त है! दो हफ्तों में मुझे शानदार नतीजे देखने मिले! थोड़े दिन में तो मुझे नई ब्रा खरीदनी पड़ जाएगी।“

पंखुड़ी:

“बच्चे होने तक तो मैं अपने स्तनों से बड़ी खुश थी। मेरे पहले बेटे की डेलीवरी के बाद मैंने अपना फिगर बड़ी जल्दी वापस पा लिया था। लेकिन दूसरा बच्चा होने के बाद मेरा रोने का मन करता था। मुझे स्ट्रेच-मार्क्स आ गए, स्तनों का साइज़ बिगड़ गया और पहले तो इन पर ध्यान ही नहीं गया। जब मैंने दूध पिलाना बंद किया तभी इस पर मेरा ध्यान गया। दूध पिलाते समय तो अपने पर ध्यान देने का समय ही नहीं मिलता था। मेरे पति बोले उन्हें इससे कोई समस्या नहीं है लेकिन मैं जानती थी वो मन ही मन दुखी थे। ये सब ऊपर से प्यार दिखाते रहते हैं और मोबाइल पर सुंदर लड़कियों के विडियो और फोटो देखकर सपने देखते रहते हैं। फिर मुझे ये क्रीम मिली… सच कहूँ तो मैंने इसे ट्राय इसलिए किया क्योंकि मेरे पास और कोई चारा नहीं था। और मैं बड़ी खुश हूँ कि मैंने ये किया। मुझे अब कोई शंका नहीं है कि मेरे पति मेरे सिवाय किसी और की तरफ कभी नहीं देखेंगे!”

नीलम:

“दूसरे लोगों का लगता था मैं कितनी बढ़िया हूँ, स्लिम फिगर और बड़े स्तन। लेकिन जब मैं अपनी ब्रा उतारती थी तो असलियत बहुत कम लोग ही जानते थे कि ब्रा उतारने के बाद मेरी आईने में देखने की इच्छा नहीं होती। जब मैं अपने बॉयफ्रेंड से मिलती थी तो स्तन दिखाने से बचने की कोशिश करती थी। लेकिन आप हमेशा ये तो नहीं कह सकती न कि “मैं ब्रा पहने रहूँगी क्योंकि इससे मुझे और एक्साइटमेंट होती है।“ मैं सोचती थी एक दिन पैसा जोड़कर स्तनों का ऑपरेशन करवा के उन्हें बड़ा करवा लूँगी। और फिर एक दिन अचानक मेरे बॉय-फ्रेंड ने मुझे प्रोपोज़ कर दिया! मैं बहुत खुश थी और मैंने हाँ कह दिया। लेकिन फिर मुझे एहसास हुआ कि शादी में तो बस छः महीने बाकी हैं! अब मैं क्या करूँ? ऑपरेशन करवा लूँ? तब मुझे Bust-full क्रीम ने बचाया। मेरी ज़िंदगी में मैंने इससे ज़्यादा काम की चीज नहीं खरीदी! अब आखिरकार मैं अपनी जान को दिखा सकती हूँ कि मैं कितनी सुंदर हूँ!”

kagiliw-giliw na mga katotohanan tungkol sa katawan ng tao: INDIA..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *