Thor’s Hammer | पुरुषों के लिए बिस्तर में मर्दानगी लाने वाले सप्लिमेंट

पुरुषों को टॉप मर्दानगी पाने के लिए एक नहीं कई कारक उत्तरदाई होती हैं। दुख की बात यह है कि इसकी जानकारी अधिकतर मर्दों को नहीं होती और इसलिए ये लोग “नामर्दी का कलंक” झेलने को मजबूर होते हैं। आधारभूत तरीके से मर्दानगी के लिए उतारदाई कारकों को निम्नलिखित 4 शारीरिक श्रेणियों में विभाजित किया जा सकता है:

  1. पुरुष हॉरमोन पर्याप्त मात्रा में होने चाहिए जिससे ठीक से खड़ा हो सके और कामेच्छा बनी रहे।
  2. डोपामीन नाम का न्यूरोट्रांसमिटर कामेच्छा के लिए सबसे महत्वपूर्ण होता है और इसी से सेक्स की भूख जागती है।
  3. रक्त प्रवाह और नाइट्रिक ऑक्साइड जिससे नसों का फुलाव होता है जिससे खड़ा होता है।
  4. फोस्फोडाईस्टीरीज़ टाइप 5 या पीडीई5, जो एक एंज़ाइम है, की मात्रा इतनी कम होनी चाहिए कि खड़ापन बना रहे (हालांकि सीजीएमपी में इसके टूटने से नसें फूलना बंद हो जाती है)।

क्या खड़ा करने वाली दवाएँ इसका हल हैं?

सच्चाई यह है कि खड़ा करने वाली दवाएँ ऊपर बताए चारों बिन्दुओं को कवर नहीं करती हैं। सभी मुख्य दवाएँ पीडीई5 को दबाती हैं।

ये कुछ लोगों के लिए काम कर जाती हैं, वहीं कई लोगों पर इनका कोई असर नहीं होता। और दवाइयों के साइड-इफ़ेक्ट होते हैं… जैसे सरदर्द, चक्कर आना, शरीर में दर्द होना, पेट खराब होना, सर घूमना, दस्त लगना, सर्दी हो जाना और सुनने और देखने की क्षमता कम हो जाना। मैं आपके बारे में तो नहीं जानता लेकिन धुंधलेपन से मुझे तो बड़ा डर लगता है… नहीं भाई!

इनकी जगह हर्बल तरीकों पर एक नज़र डालते हैं। इनसे आप न सिर्फ बिस्तर में अच्छा प्रदर्शन कर सकेंगे, हर्ब लेने से आपका स्वास्थ्य खराब होने की जगह अच्छा होने लगेगा।*

इस फॉर्मूला को इस तरह बनाया गया है जिससे आपको मर्दानगी बढ़ाने वाली निम्नलिखित पाँच सबसे शक्तिशाली हर्ब मिलें जो ऊपर बताए चारों असर लाती हैं:

  • टोंगकाट आली
  • सिसतांश
  • होर्नी गोट वीड
  • मुचूना
  • शिलाजीत

टोंगकाट आली

टोंगकाट आली को Thor’s Hammer फॉर्मूला में मुख्यतः इसलिए मिलाया गया है क्योंकि इसके एन्ड्रोजेन बढ़ाने के गुण होते हैं। इससे न सिर्फ शरीर का पुरुष हॉरमोन बढ़ाने का उत्पादन बढ़ जाता है, इससे एरोमाटाज़ और एसएचबीजी कम होकर इसकी उपलब्धता बढ़ती है।*

दूसरा, टोंगकाट से मर्दानगी के कई पहलू बेहतर होते हैं जैसे, खड़ापन, सख्ती, और संतुष्टि का एहसास एवं धातु के उत्पादन और उसकी गति में बढ़त। * वैसे इस हर्ब के अपने ये असर हैं लेकिन मिश्रण का कारण आप आगे पढ़ें

टोंगकाट आली

सिसतांश

इस हर्ब को कई बार “पैंट में सिसतांश” या “स्टाक एनलार्जर” भी कहा जाता है क्योंकि ये न सिर्फ मर्दानगी बढ़ा देती है, इससे लिंग का साइज़ भी बढ़ जाता है* एसेंस ऑफ मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन्स नामक पुस्तक में एक चीनी वैद्य ने दसवीं शताब्दी में कई ऐसे नुस्खे बताए थे जिनसे मर्दानगी बढ़ जाती है। * इनमें से 80% में सिसतांश शामिल था।

माना जाता है कि सिसतांश से लिंग की ओर रक्त प्रवाह बढ़ जाता है* कुछ प्राथमिक शोधों ने भी सिसतांश के नाइट्रिक ऑक्साइड प्रभाव का अध्ययन किया है* सिसतांश को इसके इसी असर के कारण Thor’s Hammer में उपयोग किया जाता है। * आप सिसतांश के बारे में और जानकारी यहाँ पा सकते हैं।

इस फॉर्मूला में उपलब्ध सिसतांश सिंगल हर्ब ऑफर से अलग होता है। हम पुराने सिसतांश का उपयोग करते हैं ताकि कीमत कम रख सकें।

होर्नी गोट वीड (एपीमीडियम)

इसके नाम से ही पता चल जाता है कि इस औषधि से क्या होता है। होर्नी गोट वीड का एक बहुत सक्रिय और शोध किया गया अवयव है आईकारिन। आईकारिन का मुख्य असर होता है अन्य दवाओं की तरह पीडीई5 को रोकना।* चूंकि यह एक हर्बल चीज है, यह दवाओं जितनी तेज नहीं होती लेकिन इसके साइड इफेक्ट भी नहीं होते।

मुचूना

मुचूना का मुख्य असर है डोपामीन बढ़ाना जिससे कामेच्छा बढ़ जाती है। एल-डोपा के एक प्रचुर स्त्रोत होने के नाते मुचूना न्यूरोट्रांसमीटर को बढ़ावा देती है।

इससे न सिर्फ डोपामीन बढ़कर आपकी कामेच्छा तेज हो जाती है, इसके कई दिलचस्प हॉरमोनल असर भी होते हैं।* मुचूना विकास के हॉरमोन और एंड्रोजन स्तर में बढ़ावा भी दर्शाती है।

मुचूना

शिलाजीत

कमजोरी का नाशक, शिलाजीत कई सदियों से अपने व्यापक असर के लिए जाना जाता है जिसमें मर्दानगी वापस लाना मुख्य है। *इसे मिलाने का मुख्य कारण है इसका कामेच्छा लाने वाला पोटेंशिएटर असर। शिलाजीत के साथ ली जाने वाली हर चीज अच्छे से शरीर में अवशोषित हो जाती है और कोशिकाओं को उपलब्ध होती है। * इससे फॉर्मूला की अन्य चीजें भी अच्छा असर करती हैं।

इसका असर कॉम्बिनेशन में है

ये सभी हर्ब एक साथ जितना असर करती हैं अलग-अलग लेने पर नहीं करतीं। यदि आप किसी कंसल्टेंट से बात करेंगे तो चार में से अपने लिए आवश्यक चरण चुनने में आपको मदद मिलेगी। लेकिन सब साथ में करना ज़्यादा अच्छा नहीं रहता?

हो सकता है किसी आदमी को किसी एक हर्ब से फायदा हो जाए। लेकिन हर आदमी अलग होता है। इसलिए जब आप इस तरह के पाँच हर्ब के मिश्रण की बात करते हैं तो आपको अच्छे नतीजे की गारंटी होती है क्योंकि इससे लगभग हर समस्या ठीक हो जाती है।

और जैसा आपने देखा है, इन हर्ब के असर अपने मुख्य उद्देश्य से कहीं बढ़कर होते हैं। इनके साइड-इफेक्ट होते हैं, लेकिन ये फायदे वाले होते हैं! हो सकता है आप इस फॉर्मूला को मर्दानगी के लिए लें, लेकिन यदि आपके स्वास्थ्य पर और जगह अच्छा असर दिखने लगे तो चौंकिएगा नहीं।*

एक पत्नी ने कमेन्ट किया कि “लौड़े में इतनी कड़ाई मैंने आज तक नहीं देखी” और एक आदमी ने लिखा है “ये चीज रुकेगी कि नहीं ?|?|”*

औरतों पर भी असर करता है

इस फॉर्मूला को पुरुषों के लिए डिज़ाइन किया गया है लेकिन यह महिलाओं के लिए भी असरदार होता है। ये सभी चारों कारक

  • एंड्रोजन
  • डोपामीन
  • नाइट्रिक ऑक्साइड
  • पीडीई5

… महिलाओं पर भी असर करते हैं! आप और आपकी पार्टनर दोनों ही इससे लाभ ले सकते हैं। औरतों के लिए आधी खुराक की सलाह दी जाती है।

चेतावनी: तेज स्वाद और जोरदार झटका

हम अपनी औषधियों के स्वाद पर गर्व महसूस करते हैं लेकिन इस मामले में Thor’s Hammer का स्वाद अच्छा नहीं है।

यदि आपने टोंगकाट आली को कभी ट्राय करके देखा हो तो आपको पता होगा ये कितनी कड़वी होती है। अधिकतर लोगों की तरह आपको भी इसकी आदत पड़ जाएगी। लेकिन यहाँ समस्या यह है कि ये एक कॉम्बिनेशन है जिसमें सिसतांश और मुचूना के कारण थोड़ा नमकीन टेस्ट भी आ जाता है।

हम झूठ नहीं बोलेंगे। इसे खाने में थोड़ी दिक्कत होती है क्योंकि इसका स्वाद बहुत खराब है लेकिन इसके असर के कारण इसे सहन किया जा सकता है…

इसका स्वाद अच्छा करने के लिए आप इसे किसी खट्टी चीज में मिला सकते हैं। एक आदमी ने अनार के रस के साथ लेने की सलाह दी थी। मैंने Hammer of thor की मदद से अच्छे नतीजे देखे हैं। कुछ लोग इसे एक्सर्साइज़ करने के पहले भी लेते हैं।

इसका डोज़ है सेक्स या शारीरिक व्यायाम के 30-60 मिनट पहले 1 चम्मच लेना।

Thor’s Hammer | पुरुषों के लिए बिस्तर में मर्दानगी लाने वाले सप्लिमेंट
Rate this post

Sumit Malviya

Hello my Name Is Sumit. I live in Delhi and work in a local hospital. I am an expert in sexual medicine. In my articles I talk about male sexual problems and their solution. If you have any questions, please contact me.

1 Response

  1. Sir ji Mera khada thik se nhi hota hai aur night fall bhi hota hai mujhe shadi Karne se dar lag rha hai Ghar me force kar rhe hai kaise karu Thor of hammer kitne din ka course hai uske baad kya thik ho jayega ki mai zindgi bhar aise rhunga kyaplz bataye

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Post comment